Monday, November 26, 2012

मोदी के खिलाफ झूठे विज्ञापन से कांग्रेस की भद्द और पिटी

है कांग्रेस तुम पर सदा ही कोई न कोई षडयंत्र ही बाकी रहा कभी दिल्ली के लोगों को ड्राप्सी से पीड़ित दिखा कर कभी नमक की कमी जवरजस्त तरीके से  अपने स्टाकिस्टों से तैयार करवाकर तो कभी प्याज की कमी का वहाना करवा कर आपने सत्ता की चाभी अपने पास रखने की कोशिश ही नही की है अपितु कई बार तो हथिया ही ली है भारत की जनता कभी तुम्हारी चालाकी समझ नही आयी।अगर समझ आ जाए तो तुम्हारी वखिया गुजरात व उत्तर प्रदेश की तरह मध्य प्रदेश की तरह पूरे भारत से ही उधड़ जाए।तुमने वीर शहीदों की सारी कमाई उन महात्मा जी व मुसलमान नहेरु के नाम करा दी वास्तव में कांग्रेस तुम वेईमानो में वेईमान व महान वेईमान हो।
 
गुजरात चुनाव में कांग्रेस ने अपने चुनावी अभियान के तहत एक विज्ञापन में एक कुपोषित बच्चे को उसकी मां के गोद में बैठे हुए दिखाया था। विज्ञापन का मकसद यह बताना था कि गुजरात में कुपोषण एक बड़ी समस्या है। लेकिन पता चला कि विज्ञापन दिखाई गई तस्वीर एक ईसाई संगठन की वेबसाइट से ली गई थी। बताया जा रहा है कि यह तस्वीर श्रीलंका में बाढ़ से पीड़ित एक महिला और उसके बच्चे की है। लेकिन इस विवाद से कांग्रेस की भद पिट गई है।
गुजरात प्रदेश कांग्रेस कमेटी के चुनाव अभियान प्रभारी सिद्धार्थ पटेल ने इस विवाद पर कहा, 'तस्वीर पर फोकस करने की जगह मैं मुद्दे की बात करूंगा। विज्ञापन में दिखाए गए आंकड़े सही हैं, लोगों को उन्हीं पर गौर करना चाहिए।' वहीं, बीजेपी की गुजरात ईकाई के उपाध्यक्ष आईके जडेजा ने इस बारे में कहा, 'गुजरात में हो रहे विकास का कांग्रेस शासित इलाके मुकाबला नहीं कर पा रहे हैं। यही वजह है कि कांग्रेस झूठे प्रचार का सहारा ले रही है।'
कुपोषण के मुद्दे पर नरेंद्र मोदी को भी आलोचना का सामना करना पड़ा था।

No comments:

Post a Comment