Wednesday, January 30, 2013

सच जिन्है कोई नकार नही सकता है जो भारत के लिए दुःखद तथ्य हैं


प्रिन्स कुमावत भारतीय 11:45am Jan 30
कुछ अनकहे और अनसुने तथ्य ..



1. हमारे देश पर मुसलमानों का हक भी है : काहे का हक? १९०० से १९४७ तक जमकर हिन्दू का खून बहाया था एक अलग इस्लामिक देश बनाने के लिए. और उन ४० ५० सालो में मुस्लिम यह कहते रहे थे की हिन्दू और
मुस्लिम का धर्म बिलकुल विपरीत है , हम लोग हिन्दू के साथ नहीं रह सकते! ..

९९.९९% मुस्लिम लोगो ने अलग इस्लामिक देश की मांग राखी थी और उनकी मांग के मुताबित १५ से २०% आबादी वाले मुस्लिम वर्ग को ३०% भारत का हिस्सा दे दिया गया (पाकिस्तान आर बांग्लादेश के रूप में) ..

2. पाकिस्तान और बांग्लादेश में पिछले ६० सालो में आबादी ४ गुना हुई है वहीँ दूसरी और भारत में मुस्लिम आबादी ८ गुना हो चुकी है .. आज़ादी के समय पाकिस्तान और बांग्लादेश की कुल जन संख्या ८ करोड़ से ९ करोड़ के बीच थी .. अज वो बढकर ३२ करोड़ है .. वहीँ भारत में मात्र ३ करोड़ मुस्लमान थे जिनकी आबादी अब २५ करोड़ के पार जा चुकी है ..

सरकार देश की जनता को मुर्ख बनाती है की मुसलमानों की जनसँख्या १८ करोड़ से २० करोड़ है .. उस १८ २० करोड़ में कश्मीरी मुस्लिम नहीं गिने जाते, उसमें असम के मुस्लमान नहीं गिने जाते , उसमें बंगलादेशी घुसपैठिये नहीं गिने जाते .

3. मुस्लमान की आबादी (हिन्दू+सिख+जैन ­+बौध+पारसी ) के मुकाबले ५०% ज्यादा तेजी से बड रही है |

4. अगर अभी भी हिन्दू सोया रहा तोह २०३५ में मुस्लमान हमारे देश में बहुसंख्यक होगा .. और भूतकाल गवाह है की जहाँ जहाँ पर मुस्लमान बहुसंख्यक हुआ है वो देश में दुसरे धर्मो के लोगो का जीना नरक में जीने से भी बुरा हुआ है ..(पाकिस्तान , बांग्लादेश ) .. आजादी के बाद : कश्मीर , असाम, हैदराबाद |

5. हमारे देश में सैक्युलर लोग यह कहते है की मुसलमानों के साथ ना इंसाफी होती है | हमारे देश में 60% मुस्लमान शिक्षित लोगो में गिने जाते है | और वहीँ दूसरी और हिन्दू 68% .. मुसलमानों की शिक्षा दर इसिलए भी कम है क्यूंकि इनके परिवार में इतने बच्चे होते है की सही से परवरिश तक नहीं कर पाते.

केरल में मुसलमानों की शिक्षा दर ८५% के करीब है और उनकी हरकतें देश जोड़ने की नहीं तोड़ने की होती हि या .. समय समय पर फतवे जारी किये जाते है ..

यह वो तथ्य है जो कोई भी नकार नहीं सकता , कितने बड़े से बड़ा विद्वान् हो , कितने बड़े से बड़ा सेक्युलर हो यह तथ्य वो नकार नहीं सकता जो भी ऊपर दिए हुए है।
सावधान ॥ यह एक फेसबुक क्षेत्र है.

♥♥♥ प्रिन्स कुमावत भारतीय ♥♥♥

No comments:

Post a Comment